“अरविंद केजरीवाल बिना बात के विज्ञापन दे रहे है”: बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (8/03/2022): आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अखबार में विज्ञापन दिया है जिसमें लिखा है जल्द आ रहा है ‘दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी’ जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील किया कि वे इस यूनिवर्सिटी का पता पूछे क्या है। उन्होंने ट्विटर पर विज्ञापन के तस्वीर शेयर कर केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वह बिना बात के 4-4 पेज के विज्ञापन देते हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दबादब विज्ञापन आ रहें हैं दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के, मेरे प्यारे दिल्ली वालों इन लोगों से पूछो इस यूनिवर्सिटी का पता क्या है। आज का अख़बार खोलो एक अख़बार में 4-4 पेज के विज्ञापन हैं। दिल्ली वाले कमा कर टैक्स दे रहें हैं मगर अरविंद केजरीवाल बिना बात के विज्ञापन दे रहा है।”

बता दें कि विज्ञापन में लिखा है, “जल्द आ रहा है दिल्ली के पहले आवासीय स्पोर्ट्स स्कूल के लिये दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी द्वारा भारत का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स टैलेंट हंट” जिस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।