“भाजपा निहायत गुंडों और लफ़ंगों की पार्टी”, स्वास्थ मंत्री के काफिले पर हुआ हमला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (7/03/2022): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर रविवार को हमला किया गया है। उसके वाहन को रोककर उसके ऊपर चढ़ कर शीशा तोड़ने की कोशिश की गई। लेकिन किसी तरह उनके समर्थकों द्वारा उन्हें वहां से बचा कर निकाला गया था। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी द्वारा ट्वीट कर दिया गया है। इस ट्वीट को रीट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए है कि भाजपा निहायत गुंडों और लफ़ंगों की पार्टी हैं। उन्होंने कहा कि जब ये हार रहे होते हैं तो अपनी औक़ात दिखा देते हैं और जनता इन्हें इनकी औक़ात बतायेगी। इसके बाद, एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी दिल्ली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपने 7 सालों में कोई वादा पूरा नहीं किए है, सिर्फ प्रचार किए है। उन्होंने कहा कि जब जनता शराब नीति का विरोध कर और इनके झूठ के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है तो वह इसे हमला बता कर BJP पर आरोप लगा रहे हैं। साथ ही, एमसीडी चुनाव को लेकर भी दिल्ली बीजेपी ने कहा कि MCD चुनाव में जनता चुन चुन कर “आप” के कारनामे पर सवाल पूछेगी। इसके लिए उन्होंने आम आदमी पार्टी को तैयार रहने के लिए कहा है।”

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “ये भाजपा है। निहायत गुंडों और लफ़ंगों की पार्टी। जब ये हार रहे होते हैं तो अपनी औक़ात दिखा देते हैं। इन्हें जनता इनकी औक़ात बतायेगी।”

बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट में लिखा है, “आपकी भाषा आपके संस्कारों का परिचय दे रही है। 7 सालों में कोई वादा पूरा नहीं किया, सिर्फ प्रचार किया है और अब जब जनता शराब नीति का विरोध करे या इनके झूठ के खिलाफ प्रदर्शन करे तो इसे हमला बता BJP पर आरोप लगा दो। MCD चुनाव में जनता चुन चुन कर “आप” के कारनामे पर सवाल पूछेगी, तैयार रहिए।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “स्वीट आतंकवादी केजरीवाल” जी ये भाजपा के गुंडे नहीं दिल्ली के बेरोज़गार युवा हैं, जिन्हें आपने नौकरी देने के बजाय फ्री में शराब पिला कर उनके परिवारों को बर्बाद करने का ख़तरनाक साजिश रचा है, अब दिल्ली के हर कोने से ऐसे युवा आपको सबक सिखायेंगे।

बात दें कि आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा है,”बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला किया है। बीजेपी एमसीडी चुनाव हार रही है, इसलिए वे वही जानते हैं जो वे सबसे अच्छी तरह जानते हैं – हिंसा!”