एमसीडी चुनाव से पहले भाजपा नेता प्रिया चौधरी और कांग्रेस नेता पवन शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन।

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/03/22): दिल्ली में एमसीडी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी में भूचाल मचा हुआ है बड़े स्तर पर कार्यकर्ता पार्टी से नाता तोड़कर दूसरे पार्टी का दामन थाम रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने आज भाजपा नेता प्रिया चौधरी और कांग्रेस नेता पवन शर्मा का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। बवाना विधानसभा से ‘आप’ विधायक जय भगवान उपकार ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया।

‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि केजरीवाल मॉडल और आम आदमी पार्टी की काम की राजनीति से प्रभावित होकर न सिर्फ दिल्ली से बल्कि पूरे देश के विभिन्न क्षेत्रों से लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उसी कड़ी में आज भाजपा नेता प्रिया चौधरी और कांग्रेस नेता पवन शर्मा पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।
प्रिया चौधरी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट रही हैं। वह डूसू की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव रही हैं। वह लगभग 6 देशों में हिंदुस्तान के युवाओं की आवाज़ का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

पवन शर्मा का कांग्रेस से लंबा नाता रहा है। वर्ष 1998 से अबतक उन्होंने कांग्रेस में सभी पदों का सक्रियता से भार उठाया है। 2016 में वह जिला बाबरपुर के कांग्रेस महासचिव रहे हैं। 2005-2008 तक घोंडा विधानसभा के कांग्रेस उपाध्यक्ष रहे हैं। 2002 में निगम चुनाव में कार्यरत रहे। पवन शर्मा एक समाजसेवी भी हैं। वह लगातार सक्रिय रूप से लोगों की मदद करते रहते हैं। कोरोनाकाल के दौरान उन्होंने ज़रूरतमंदों के बीच राशन किट, मास्क और सैनिटाइजर बंटवाया।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने का कारण बताते हुए प्रिया चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी वास्तव में उन लोगों को मौका देती है जो कुछ अच्छा करने की इच्छा रखते हैं। मैं इस पार्टी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं कि मेरी ऊर्जा को पहचानकर उसे सही दिशा में लगाने का मुझे अवसर दिया। कई बार हम करना बहुत कुछ चाहते हैं लेकिन ऐसी तुच्छ राजनीति का शिकार हो जाते हैं कि कुछ कर नही पाते हैं। दिल्ली भाजपा की बात करूं तो वह गुरुर में मुह उठाकर चलती है। वह अपने कर्मचारियों का बिल्कुल सम्मान नहीं करती है। उसी घुटन से बाहर निकलने के लिए मैंने आम आदमी पार्टी का दामन हस्ते-हस्ते थाम लिया।
पवन शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जिस तेजी से विकास कार्य किया है, उससे प्रभावित होकर आज मैं पार्टी में शामिल हो रहा हूं। पार्टी ने भ्रष्टाचार को खत्म करने की जो मुहिम बनाई है, उसमें शामिल होकर में जनता के लिए काम करना चाहता हूं। एमसीडी से भी भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे और वहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे।

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली की राजनीतिक सरगर्मी लगातार तेज होती जा रही है। दिल्ली की सड़कों पर एमसीडी के पोस्टर नजर आ रहे हैं वहीं पार्टी दफ्तरों पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। आम आदमी पार्टी 15 साल में एमसीडी में काबिज भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है। वहीं बीजेपी लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नई सरकारी नीति है। इन दोनों पार्टियों के बीच वर्षों से हासिए पर दिखने वाली कांग्रेस पार्टी पोल खोल यात्रा के जरिए आम आदमी पार्टी और बीजेपी कि पोल खोलने में लगी है।