भाजपा और कांग्रेस के दो पूर्व पार्षद आप में शामिल, चुनाव आते ही नेताओं का पाला बदलना हुआ शुरू

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (5/03/2022): शुक्रवार को देवेंद्र चौधरी और रमेश पंडित अपनी पूरी टीम के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। देवेंद्र चौधरी भारतीय जनता पार्टी से दो बार पार्षद रहे हैं और रमेश पंडित कांग्रेस से एक बार पार्षद रहे हैं। आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दोनों पूर्व पार्षदों को पार्टी में शामिल किया और पार्टी में उनका स्वागत किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा किए जा रहे कामों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि देवेंद्र चौधरी भारतीय जनता पार्टी से दो बार निगम पार्षद रह चुके हैं और शाहदरा दक्षिण क्षेत्र (South Zone) के पूर्व चेयरमैन रहे हैं। साथ ही पूरी दिल्ली के अंदर लगभग 11000 वोटों से जीत दर्ज करने का उनके पास एतिहासिक रिकॉर्ड है और कांग्रेस के पूर्व पार्षद रमेश पंडित जो कि डीडीए के सदस्य और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव (joint secretary) रह चुके हैं।

इस दौरान देवेंद्र चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल बनाया है आज उनका चर्चा ना केवल दिल्ली में है बल्कि पूरे भारत में है। साथ ही, उन्होंने कहा कि लोग उनके कामों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं।