विकास कार्यों के उद्घाटन पर शुरू हुई राजनीति ‘मनोज तिवारी ने केंद्र से दिलाया था 80 करोड़ रुपए’ : नेता प्रतिपक्ष

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (2/03/2022): आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोनिया विहार में भूमिगत जलाशय एवं बूस्टर पम्पिंग स्टेशन का शुभारंभ किया है। जिसे लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि योजना का उद्घाटन भाजपा सांसद मनोज तिवारी से कराने की बजाय सत्येंद्र जैन से कराया गया है। उन्होंने कहा कि सांसद मनोज तिवारी ने इस योजना के लिए केंद्र सरकार से 80 करोड़ रुपये दिलाया था। साथ ही, उन्होंने इस मामले की संज्ञान लेने के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से अपील की है।

बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने ट्वीट में लिखा है “सोनिया विहार में जलाशय और पानी की सप्लाई के लिए भाजपा सांसद श्री मनोज तिवारी जी ने केंद्र सरकार से दिलाया 80 करोड़ रुपया। योजना का श्री तिवारी से उद्घाटन कराने की बजाय उद्घाटन किया सत्येंद्र जैन ने। तमाम प्रोटोकोल, नियमों और परंपराओं की उड़ाई धज्जियां। उपराज्यपाल अनिल बैजल लें संज्ञान।”

बता दें कि आज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज सोनिया विहार में 268 लाख लीटर क्षमता के भूमिगत जलाशय / बूस्टर पम्पिंग स्टेशन का लोकार्पण किया है। उन्होंने इस बात कि जानकारी ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दिया है। उन्होंने कहा कि इससे इस पूरे इलाके में पानी की दिक्कत खत्म हो जाएगी। कई सारे भूमिगत जलाशयों का शुभारंभ किया जा रहा है।