दिल्लीवाले मुफ्त में देख सकेंगे बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर जी के जीवन पर आधारित शो, ऐसे करें टिकट बुक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/02/2022): दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लोगों से अपील किया है कि वह बाबा साहब अंबेडकर जी के जीवन पर आधारित शो को देखने आए और उनके जीवन संघर्ष के बारे में जानें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‌”दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार
देश के महानायक बाबासाहब अंबेडकर जी के जीवन पर आधारित JLN stadium में हर रोज़ 2 शो आयोजित कर रही है। आप सभी अपने परिवार और बच्चों के साथ यह नाटक देखने जरूर आए। उन्होंने कहा कि आप इस शो को देखने के लिए फ्री में टिकट बुक कर सकते हैं।”

उन्होंने वीडियो में लोगों से अपील करते हुए कहा, दिल्ली सरकार ने संकल्प लिया था कि हम बाबासाहेब अंबेडकर और शहीद भगत सिंह के सपनों का भारत बनाएंगे। उन्होंने सपना देखा था कि जहां पर सभी लोगों का सम्मान हो, सबको समान रूप से आगे बढ़ने के अवसर उपलब्ध हों, कोई ऊंच-नीच नहीं, कोई भेदभाव नहीं, कोई पाखंडवाद नहीं और जहां पर कोई अंधविश्वास नहीं हों। दिल्ली सरकार के नेतृत्व में आज वह सपना पूरा हो रहा है।

उन्होंने कहा कि “मुझे खुशी है कि हमारे दिल्ली सरकार ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में तय किया था कि 25 फरवरी से 12 मार्च तक रोजाना दो शो एक 4:00 बजे और दूसरा शाम के 7:00 बजे जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर आयोजित किया जाएगा। उस शो में डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर जी के जीवन और उनके संघर्ष की पूरी यात्रा को दिखाया जाएगा और इस शो के लक्ष्य डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर के जीवन की पूरी संघर्ष को लोगों के सामने लेकर आना है।”

बता दें कि यह कार्यक्रम 25 फरवरी से 12 मार्च तक रहेगा और इसके रोजाना दो शो एक 4:00 बजे और दूसरा शाम के 7:00 बजे जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर होता है। आप इस शो के लिए फ्री में टिकट बुक कर सकते हैं। इसकी अधिकारिक वेबसाइट https://www.babasahebmusical.in/ पर जाएं या 8800009938 नंबर पर कॉल कर सकते हैं।