दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने दिल्ली में 10 लाख नौकरियों के बयान पर अरविंद केजरीवाल को घेरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/02/2022)

लखनऊ में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर वार किया है उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का 5 लाख करोड़ का बजट है फिर भी यहां पर ना तो स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, डिस्पेंसरी और यूनिवर्सिटी बनवाया है तो यह पैसा जाता कहां है। साथ ही उन्होंने रैली में आतंकवादी का मुद्दा भी उठाया उन्होंने क्या मैं आतंकवादी हूं? क्या मैं शक्ल से आतंकवादी नजर आता हूं? दिल्ली में रोजगार देने के मामलों को लेकर दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने केजरीवाल को घेरा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, “RTI से खुलासा हुआ है आपने पिछले 6 वर्षों में दिल्ली में सिर्फ 440 लोगों को ही रोजगार दिया है। 13,27,061 बेरोजगार लोगों ने तुम्हारे बनाये गए जॉब पोर्टल पर आवेदन किया था जिसमें से मात्र 3896 लोगों को प्राइवेट सेक्टर में जॉब मिली। झूठ बोलना बंद करो अरविंद केजरीवाल।”

अरविंद केजरीवाल ने रैली में कहा कि दिल्ली में हमने 10 लाख बच्चों को नौकरियां दी है। उत्तरप्रदेश का बजट 5 लाख करोड़ रूपए है फिर भी उन्होंने उत्तरप्रदेश में कोई स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, डिस्पेंसरी और यूनिवर्सिटी नहीं बनवाया है तो फिर यह 5 लाख करोड़ रुपए कहां गया है। हर साल यह पैसा कहां जाता है तभी मैं कहूं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अमित शाह और मोदी जी ये चारों मिलकर कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी हैं। तभी यह चारों मिलकर एक ही आवाज में कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है। क्या मैं आतंकवादी हूं? क्या मैं शक्ल से आतंकवादी नजर आता हूं?