कैप्टन साहब और बादल दोनों के साथ बीजेपी के ‘पार्टनर इन क्राइम’ वाले रिश्ते: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/02/2022): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर व्यापारियों को लेकर हमला किया है कि व्यापारियों को माफियाओं की कृपा पर जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इसी के जवाब देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यापारियों को लेकर दिल्ली सरकार को कहा कि “पंजाब में आज हर व्यापार, माफियाओं के कब्जे में है। व्यापारियों को माफियाओं की कृपा पर जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इसकी सबसे बड़ी तकलीफ हमारे छोटे व्यापारियों को हो रही है।”

वहीं इसके जवाब में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है “पंजाब को बर्बाद करने वाले, पंजाब के व्यापार और उद्योगपति को खून के आँसू रुलाने वाले कैप्टन साहब और बादल दोनों के साथ ही बीजेपी के ‘पार्टनर इन क्राइम’ वाले रिश्ते हैं। पिछले 15 साल में जिसने भी पंजाब को लूटा बीजेपी ने उसका न सिर्फ़ साथ दिया बल्कि खुलकर बंदरबाँट किया है।”