‘कोई धक्के मारकर बाहर निकाले वो अलग बात है’ आंतरिक कलह से जूझती कांग्रेस पार्टी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 फरवरी 2022): देशभर की सियासी तापमान अभी सातवें आसमान पर है, उत्तरप्रदेश सहित देश के प्रमुख पाँच राज्यों में चुनाव हो रहा है, इससे इत्तर कर्नाटक में हिजाब का मुद्दा गरमाया हुआ है। इन सारी चुनौतियों के बीच ‘कांग्रेस पार्टी’ के लिए आंतरिक कलह एक बड़ी समस्या बनी समस्या बनी हुई है।

हमें कोई धक्के मारकर बाहर निकाले वो अलग बात है

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने एकबार फिर अपने बयानों से कांग्रेस में सबकुछ ठीक ठाक नही होने का प्रमाण दे दिया है। आपको बता दें कि मनीष तिवारी ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि ” हम कांग्रेस पार्टी के किराएदार थोड़ी हैं, हम तो कांग्रेस के हिस्सेदार हैं।हाँ अगर कोई हमें धक्के मारकर पार्टी से बिहार निकालेगा वो दूसरी बात है,हमने अपने जिंदगी के 40 साल इस पार्टी को दिया है।”

हलाकि कांग्रेस आलाकमान भले कितना भी कहे कि कांग्रेस पार्टी में सबकुछ ठीक है, लेकिन कांग्रेस नेताओं के बयान से तो ऐसा नहीं लगता कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक है।

एकतरफ जँहा कांग्रेस के कद्दावर नेता गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल जैसे बड़े नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ अब मनीष तिवारी का यह बयान ,जिससे साफ सपष्ट हो रहा है कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक ठाक नही है।।