एक शहीद की पत्नी हैं वो, उनको जलील करने की क्या जरूरत थी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 फरवरी 2022): पंजाब में चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा योगी आदित्यनाथ के राहुल-प्रियंका में विवाद वाले बयान पर जबाब देते हुए कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान दे दूंगी वो भी मेरे लिए जान दे देंगे तो झगड़ा खत्म होता ही नही है।मैनें सुना है भाजपा में ही कुछ अनबन की खबरे आ रही है साथ ही उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, व अन्य विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़े इस प्रकार के फिजूल के मुद्दों की क्या जरूरत है।

मेरी माँ एक शहीद की विधवा है,उन्हें जलील करने की क्या आवश्यकता थी

जिसके बाद आसाम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वाशर्मा के राहुल गांधी और उनके पिता को लेकर किए गए निजी बयानी हमले का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि “अब मैं क्या रिएक्शन दूँ एक शहीद की विधवा है मेरी माँ, उन्होंने अपने पति के देश को अपनाया उनकी सेवा की। मेरी माँ को जलील करने की क्या जरूरत थी।वो जनता त्रस्त है युवा मिलते हैं तो वो बेरोजगार हैं तो उनकी बात कीजिए ये निजी हमले की क्या जरूरत है।

आपको बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वाशर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ” जब सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो आप उसके सबूत मांगते हैं, क्या हमने कभी पूछा कि आप कौन से पिता का बेटा है।”

इस बयान के बाद सभी सियासी दलों द्वारा भाजपा नेता के इस बयान की काफी निंदा की जा रही है।।