“केजरीवाल को कोई शर्म नहीं, उसे बस अपने घर को धन से भरना है” नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/02/2022): दिल्ली में लगातार भारतीय जनता पार्टी द्वारा नई आबकारी नीति के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्विट कर कहा कि दिल्ली में शराब की दुकानें की वजह से माताओं-बहनों का आवागमन में परेशानी होती है लेकिन केजरीवाल को कोई शर्म नहीं, उसे बस अपने घर को धन से भरना है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है, “यह लाइन मेट्रो स्टेशन की नहीं है यह केजरीवाल द्वारा खोले गए नए शराब के ठेकों की हैं। यह मेन मार्केट है जहां आगे मेट्रो स्टेशन है, जहां से माताओं-बहनों का आवागमन होता रहता है, लेकिन केजरीवाल को कोई शर्म नहीं, उसे बस अपने घर को धन से भरना है।”

वीडियो में दिखाया गया है कि शराब की दुकान मुख्य बाजार में है जहां पर लंबी कतारें लगी हुई है और लोग शराब लेने के लिए कतारों में लगे हुए हैं। जहां पर ऑटो रिक्शा वालों का जाम लग गया है जिसकी वजह से कई लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है।