अब बस से कर सकते हैं पूरी दुनिया की सैर, जानें कितना होगा किराया

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/02/2022): आप विदेश घूमने के लिए इच्छुक हैं और आपकी इच्छा है आप विदेश घूमने जाएं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब मात्र 70 दिनों में आप दिल्ली से लंदन घूम सकते हैं। आपका यह सपना जल्द पूरा हो सकता है दरअसल भारत-म्यांमार बॉर्डर पर आवाजाही सामान्य होने के कारण दिल्ली से लंदन बस सेवाएं शुरू की जा सकती है और इसी साल सितंबर महीने से दिल्ली से लंदन बस सेवाओं का शुरूआत हो सकता है।

अत्याधुनिक मॉडर्न सेवाएं से युक्त और लग्जरी बस से आप दिल्ली से लंदन सफर कर सकते हैं। रास्ता तय हो जाने के बाद ‘बस टू लंदन’ की पहल के तहत यात्रा करने वाले लोग 70 दिनों में करीब 20,000 किलोमीटर की दूरी तय कर 18 देशों का सफर कर सकते हैं। इस यात्रा का लुफ्त उठाने के लिए आपको $20,000 यानी 15,00,000 का खर्च करना होगा। इस पैकेज के अंतर्गत टिकट वीजा और अलग-अलग देशों में रहने और खाने की सुविधाएं भी उपलब्ध है।

इस बस में 20 सीटें होगी और हर यात्री के लिए अलग से केबिन होगा इसमें खाने-पीने से लेकर सोने तक की सुविधाएं उपलब्ध होगी। यह बस दिल्ली से वाया कोलकाता बस म्यांमार पहुंचेगी. इसके बाद थाईलैंड, लाओस, चीन, किर्गिस्तान, उज्बेकिस्तान, कजाकिस्तान, रूस, लतविया , लिथुआनिया, पोलैंड, चेक गणराज्य, जर्मनी, नीदरलैंड, बेल्जियम, फ्रांस के बाद लंदन पहुंचेगी‌।