डीटीसी आम आदमी पार्टी के बाप की जागीर है, जो उन्होंने महिलाओं को बस में चढ़ने से रोका: खेमचंद शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (11/02/2022)

डीटीसी बस में आंगनवाड़ी महिलाएं, बहनें और कामकाजी महिलाएं को बैठने से रोका जा रहा है। आंगनवाड़ी महिलाएं प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर पर पहुच रही हैं और प्रदर्शन कर रही है। एक भाजपा समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता खेमचंद शर्मा ने कहा, “मैं पूछना चाहता हूँ क्या डीटीसी आम आदमी पार्टी के बाप की जागीर है जो उन्होंने महिलाओं को बस में चढ़ने से रोका है।”

उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों केजरीवाल सरकार की अति निंदनीय घटना सामने आ रही है जो हमारी आंगनवाड़ी की बहनें हैं आज उनके घर पर अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर रही है। केजरीवाल जी ने हमारी बहनों और आंगनवाड़ी महिलाएं को दबाने और झुकाने के लिए साजिश रची है। उन्होंने अपने डीटीसी में निर्देश दिया कि आंगनवाड़ी महिलाओं को बसों में चढ़ने मत दो और ये सिर्फ आंगनवाड़ी महिलाओं के साथ ही नहीं बल्कि दिल्ली में और भी जो महिलाएं हैं काम पर जाती है उन्हें बसों में चढ़ने से रोक दिया गया हैं। हम केजरीवाल से पूछते हैं कि क्या आपके बाप की जागीर है डीटीसी जो आपने महिलाओं को चढ़ने से रोक दिया है। आप इसे कैसे रोक सकते हो? आपकी इस हरकत से आंगनवाड़ी कर्मचारी झुकने वाले नहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी और समस्त दिल्लीवासी उनके साथ खड़े हैं।

आप काम तो करते नहीं हो, दूसरी जगह प्रचार में मस्त हो और आप सोचते हों कि दिल्लीवालों को डराकर, धमकाकर और दबाकर आप चुप करा देंगे अब यह होने वाला नहीं है। आपने ऐसी हिम्मत कैसे किया? यह सरकारी पैसों और सरकारी संघ से डीटीसी चलती है आपके अपने पैसों से नहीं चलती है। जवाब दीजिए, अगर उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है तो आप उसे बस में चढ़ने से कैसे रोक सकते हैं।

अब Delhi के DTC बसों में महिलाएँ नही कर सकेगी यात्रा, Arvind Kejriwal का तुग़लक़ी फ़रमान जारी,देखें पूरी रिपोर्ट

//www.youtube.com/watch?v=etVXVMHjkoU