देखें, भाजपा की एमसीडी कार पार्किंग का हाल जो 5 से 6 फीट पानी से भरा हुआ है: आप नेता दुर्गेश पाठक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/02/2022): आज आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए वीडियो शेयर कर बताया है कि भाजपा की एमसीडी के भ्रष्टाचार का सबूत है दक्षिणी दिल्ली नगर निगम का बना ये कार पार्किंग उन्हें इसे बनाने में 102 करोड़ की लागत आया है लेकिन यह दिल्ली की जनता के पैसों का दुरुपयोग है। इस पार्किंग में इतना पानी भर चुका है कि अब यह पार्किंग स्विमिंग पूल में तब्दील हो गया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जो एमसीडी में काम का चर्चा इतना बड़ा है कि हम आपको गिनाते-गिनाते थक जाएंगे। भाजपा के एमसीडी सरकार किस तरह दिल्ली के जनता का पैसा बर्बाद किया है और दिल्ली की जनता का पैसा का दुरुपयोग किया है। दिल्ली में एक जगह सराय झुलेना है जो दक्षिणी दिल्ली में आता है। वहां का जनता का मांग था कि वहां पर एक पार्किंग बनाई जाए और वहां पर ₹102 करोड़ की लागत से पार्किंग बनाया गया है। इस पार्किंग का उद्घाटन 2019 में किया गया है। यह पार्किंग अंदर ग्राउंड है तब से लेकर आज तक इस पार्किंग में सिर्फ पानी भरा हुआ है। इस पार्किंग में पानी थोड़ा बहुत नहीं भरा हुआ है बल्कि 5 से 6 फीट पानी से भरा हुआ है।

इस वीडियो में, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम पार्किंग दिखाया गया है और इस पार्किंग को दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के एमसीडी द्वारा बनाया गया है। इसे बनाने में लगभग ₹102 करोड़ की लागत आया है‌। यह पार्किंग गाड़ी के इस्तेमाल करने के लिए लायक नहीं बचा है क्योंकि इसमें बहुत पानी भरा हुआ है जहां आप दूसरी तरफ कह सकते हैं कि यह डेंगू मलेरिया फैलाने का एक बड़ा जगह और घर है। इस पार्किंग की दीवारों में सीलन लग चुका है और पानी की वजह से दीवारें भी कमजोर हो गया है। सराय झुलेना में 102 करोड़ की लागत से बना ये कार पार्किंग स्विमिंग पूल में तब्दील हो गया है। यहां पर भाजपा पिछले 15 साल से राज कर रही है फिर भी यहां की पार्किंग का ये हाल है।

उन्होंने कहा कि “दक्षिण दिल्ली नगर निगम एमसीडी कहते इसे बनाने में ₹102 करोड़ की लागत आया है‌, लेकिन मुझे लगता है इसे बनाने में कुछ भी नहीं लगा होगा। सच्चाई तो यह है कि उन्होंने ₹102 करोड़ बर्बाद कर दिए हैं। मैं दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से कहना चाहता हूं कि यह वीडियो आप भी देखिए।