दिल्ली सरकार की नई शराब नीति के खिलाफ भाजपा ने की वर्चुअल रैली

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/02/2022): दिल्ली में आज केजरीवाल सरकार की विनाशकारी शराब नीति के खिलाफ दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा विशाल वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया है। उन्होंने विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बात करते हैं दिल्ली की दारु वाली सरकार की जिन्होंने वादा तो किया था दिल्ली में 500 स्कूल खोलने की लेकिन वह दिल्ली में 1000 की संख्या में शराब की दुकान खोल दिए हैं।

उन्होंने आगे कहा पंजाब में जाकर नशा मुक्ति की बात करते हैं और दिल्ली में हजारों की संख्या में वो शराब के ठेके खोलते हैं। केजरीवाल सरकार की शराब पॉलिसी दिल्ली को खराब और बर्बाद करने वाली है और हम इस आबकारी नीति का पूरा विरोध करते हैं। केजरीवाल ने शराब माफियाओं को फ़ायदा पहुंचाने के लिए 21 ड्राई डे को 3 ड्राई डे कर दिया है। स्कूल, कॉलेज, अस्पताल खोलने की जगह मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में शराब के ठेके खोल डाले हैं। दिल्ली में जो शराब की बिक्री का परोसने का समय है उसे भी केजरीवाल ने रात को 10:00 बजे से बढ़ाकर 3:00 बजे सवेरे तक कर दिया है।

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने नई आबकारी नीति के खिलाफ वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार अपनी नई आबकारी नीति द्वारा पूरी दिल्ली को शराब नगरी बनाने पर तुली हुई है लेकिन भाजपा यह किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कर सकती है। जो संकल्प समाज को सशक्त कर सकता है उन संकल्पों को केजरीवाल सरकार ने पूरा नहीं किया बल्कि यह संकेत दिया कि वो अपने फायदे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कहते हैं कि महिलाओं की सुरक्षा में हम शौचालय बनाएं और केजरीवाल कहते हैं शराब के ठेके में 30% डिस्काउंट पाएं। केजरीवाल सरकार की नाकामी और दूसरों के ऊपर अपनी कमियों को आरोपित करने के रवैया से दिल्लीवालों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। हम शिक्षा का सामान करते हैं और केजरीवाल हिंसा का औजार थमाते हैं। इस समय नई आबकारी नीति के खिलाफ पूरी दिल्ली है, लेकिन केजरीवाल सरकार मास्टर प्लान और निगम के नियमों को ताख पर रखते हुए शराब की नई दुकानें खोलने में लगी हुई है। दीपावली हो, होली हो और कोई भी त्यौहार हो जिसमें हम अपने पूजनीय की पूजा करते हैं, परिवारों को संगठित करते हैं, ऐसे में क्या परिवार में शराब की नदियां बहाई जाएंगी जो ड्राई डे 21 से कम करके 3 दिन कर दिए है। नजफगढ़ में गोशाला रोड पर तीन स्कूल हैं जहां ठेके खोले,उत्तमनगर बस टर्मिनल के पास ठेका खोला है, तिलकनगर के संतगढ़ में गुरुद्वारों के बीच में ठेका खोला गया है। उन्होंने ना स्कूल छोड़ा, ना गुरुद्वारा छोड़ा और ना मंदिर छोड़ा गया सब जगह शराब के ठेके खोल दिए गए हैं।