संजय सिंह और इसका आका अरविंद केजरीवाल चुनावों में निरंतर झूठ फैलाते हैं : भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/02/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनके नेता झूठ फैलाते है। दिल्ली के बेरोजगार युवाओं को न तो नौकरी मिला है और न ही बेरोजगारी भत्ता मिला है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि” संजय सिंह और इसका आका अरविंद केजरीवाल चुनावों में निरंतर झूठ फैलाते जा रहे हैं। क्या दिल्ली के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिल रहा? क्या महिलाओं को 1 हजार रुपया मिल रहा असलियत में बुजुर्गों को बुढ़ापा पेंशन तक नहीं मिल रही। आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में फर्क साफ है।”

वीडियो में दिखाया गया है कि, संजय सिंह उत्तर प्रदेश के रैली में भाषण देते हुए बोलते है युवाओं को 10 लाख नौकरियां देने का काम और जब तक नौकरी नहीं मिलती 5000 बेरोजगारी भत्ता देने का काम आम आदमी पार्टी ने किया है। ₹1000 माताओं और बहनों के लिए हर महीने देने का ऐलान हमने अपने घोषणापत्र में किया है। आम आदमी पार्टी जो कहती हैं उसे पूरा करके दिखाती है। हम जुमला और झूठ बोलने वाले लोग नहीं हैं, हम सच पर काम करने वाले लोग हैं। वीडियो के अंत में दिखाया गया है कि एक पत्रकार विधवा महिला से पूछती है कि क्या आपको पेंशन हर महीने मिलता है? इसके जवाब में वह कहती हैं कि नहीं मुझे पेंशन नहीं मिलता और मैं कई बार गई हूं विधायक के पास पेंशन के लिए वह हमेशा भेज देते हैं और हमें पेंशन नहीं मिला है। जिससे हमें दवाईयां लेने में बहुत परेशान होती है।