राजधानी दिल्ली में, जिम एसोसिएशन ने जिम खोलने की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (2‌9/01/2022) : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए दिल्ली में जिम, स्कूल और कॉलेजों को अगले आदेश तक बंद रखने को कहा गया है। फिलहाल दिल्ली में जिम, स्कूल और कॉलेज बंद है और दिल्ली जिम एसोसिएशन के सदस्यों ने इस फैसले पर आपत्ति जाहिर करते हुए शनिवार को विरोध प्रदर्शन करके फिटनेस केंद्रों को फिर से खोलने की मांग की है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली जिम एसोसिएशन के सदस्यों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ COVID रोकथाम योजना के तहत राष्ट्रीय राजधानी में बंद जिम को फिर से खोलने की मांग का विरोध किया। एक प्रदर्शनकारी कहते हैं, “सब कुछ खोल दिया गया है लेकिन केवल जिम बंद हैं, भुगतान करने के लिए खर्च हैं लेकिन आय का कोई स्रोत नहीं है।”

प्रदर्शनकारी का कहना है कि दिल्ली में अब सब कुछ खोल दिया गया है बस जिम को बंद रखा गया है, जिम से कहां कोरोना फैलता है? हमारे पास अब जिम चलाने और बच्चों की फीस देने के भी पैसे नहीं हैं। दिल्ली जिम एसोसिएशन के सदस्यों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए जिम को फिर से खोलने की अनुमति मांगा है।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने गुरुवार को सप्ताहांत कर्फ्यू हटा लिया, बाजारों से आड-ईवन सिस्टम हटा दिया और रेस्तरां, बार और सिनेमा हॉल को फिर से खोलने की अनुमति दिया गया था। बता दें कि डीडीएमए की अगली बैठक में जिम स्कूल और कॉलेज खोलने की मुद्दे पर चर्चा होगी।