दिल्ली कस्तूरबा नगर में 20 वर्षीय लड़की के साथ बदसुलूकी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (2‌7/01/2022): देश की राजधानी दिल्ली के कस्तूरबा नगर में 20 वर्षीय लड़की का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दावा किया गया है कि अवैध शराब बेचने वालों द्वारा उसका गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहनाकर पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया गया है। इस वीडियो को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा शेयर किया गया है। उन्होंने अपराधियों को जल्द से जल्द सजा देने और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखी है “कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।”

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि “ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूँ कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।”