दिल्ली में 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगो का होगा ध्वजारोहण

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (2‌5/01/2022) : दिल्ली सरकार आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए 27 जनवरी को दिल्ली के 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगो का ध्वजारोहण करने का फैसला किया है। इससे देश के करोड़ों देशवासियों के दिल में देशभक्ति फैलाना है। इस बात की जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए 27 जनवरी को दिल्ली के 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगो का ध्वजारोहण करने का फैसला किया है। इस क़दम से करोड़ों देशवासियों में राष्ट्र-भक्ति की उज्जवल भावना का नवीन संचार होगा।”

दिल्ली देश की राजधानी ही नहीं देश की शान है। देश की स्वतंत्रता में दिल्ली का बड़ा योगदान है। आजादी बड़े ही संघर्षों से मिला है, इन संघर्षों और बलिदानों का हर दिल्लीवासी बड़े ही कर्जदार है। हरेक देशवासी में दिल्लीवासियों के इस जज्बे को बनाए रखने के लिए दिल्ली की सरकार आने वाले 26 जनवरी पर दिल्ली के अलग-अलग 75 जगहों पर 115 फुट ऊंचे तिरंगो का ध्वजारोहण करने का फैसला किया है।