दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान की शुरुआत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/01/2022) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज से एक अभियान चलाया जा रहा है जिसका नाम है ‘एक मौका केजरीवाल को’ जिसके अंतर्गत आपको एक वीडियो बनाकर शेयर करना है। मैं दिल्ली वासियों से अपील करता हूं कि वह एक वीडियो बनाकर शेयर करें। आपको आम आदमी पार्टी के कौन से काम सबसे ज्यादा पसंद है और इससे आपको क्या फायदा हुआ है। आपको वीडियो के अंदर बताना है और अन्य राज्यों के लोगों से भी अपील करना है कि वह भी यदि अपने राज्यों में ऐसे काम चाहते हैं तो ‘एक मौका केजरीवाल को’ दें और वहां से उनको चुनाव जीताए।

उन्होंने बताया कि “आज मैं दिल्ली के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि पिछले 7 सालों में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सरकार ने ढेरों काम किए हैं। उन कामों की चर्चा आज पूरी दुनिया में होती है। दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक को देखने के लिए यूएन से लोग आएं। दिल्ली की सरकारी स्कूल देखने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी आई। दिल्ली में 24 घंटे फ्री बिजली मिलने लगी है। यह सब हम इसलिए कर पाए क्योंकि दिल्ली के लोगों ने हमें एक मौका दिया ऐसे करने के लिए। 2013 में 49 दिन को काम को देख कर फिर आपने हमें 2015 में और फिर 2020 में भारी बहुमत दिया। आप हमें बार-बार चुन रहे हैं क्योंकि आप हमारे काम स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली सड़कें इत्यादि से खुश हैं। दिल्ली के लोगों को हमने खूब सुविधाएं दी सारे वादे पूरे किए। क्या आप चाहते हैं कि जैसे दिल्ली में अच्छे काम हुए ऐसे ही अच्छे काम बाकी देश में भी होनी चाहिए। बाकी देश में भी स्कूल अस्पताल अच्छे होने चाहिए। पूरे देश में भी बिजली 24 घंटे होनी चाहिए। बिजली पानी मुक्त होने चाहिए। बाकी देश में भी सड़कें अच्छी होनी चाहिए। चाहते हैं ना आप? हम दिल्ली में अच्छे काम कर पाए क्योंकि आपने दिल्ली के लोगों ने हमें एक मौका दिया। बाकी जगह भी हम तभी काम कर पाएंगे जब हमें अन्य राज्यों के लोग भी हमें एक मौका देंगे।”

उन्होंने आगे कहा “आज से हम एक अभियान चला रहे हैं। इस अभियान का नाम है ‘एक मौका केजरीवाल को’। इस अभियान में दिल्ली के लोग अपना एक वीडियो बनाकर दूसरे राज्य के लोगों को बताएंगे कि दिल्ली में क्या-क्या अच्छे काम हुए हैं? आप एक वीडियो बनाईए और उसमें आपको बताना है कि आम आदमी पार्टी के कौन से काम आपका पसंद है और किस काम से आपको फायदा हुआ? क्या आपके क्षेत्र में मोहल्ला क्लीनिक खुला और आपको मोहल्ला क्लीनिक से क्या-क्या फायदा हुआ? क्या सरकारी स्कूल सुधरने से आपके या फिर किसी जानकार के बच्चे को फायदा हुआ? क्या आपके बिजली बिल और पानी बिल के बिल जीरो हुए हैं? यदि आपको और भी किसी भी तरह का फायदा हुआ हो और यदि आपको लगता कि दिल्ली सरकार ने अच्छा काम किया है तो आप इस वीडियो में बता सकते हैं। वीडियो के अंत में आप अपील करें कि दूसरे लोग भी अपने राज्यों में ऐसे अच्छे काम चाहते है तो वे भी केजरीवाल को एक मौका जरूर दें। ऐसा एक वीडियो बनाकर आप सोशल मीडिया पर अपलोड कर दें। अभी चार राज्यों में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है। पंजाब, गोवा उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश इन चार राज्यों में आपके जान पहचान है‌ वहां आप अपना वीडियो बनाकर अपनी जान-पहचान के लोगों को व्हाट्सएप पर भेजें। उनसे आप अपील करें कि वे लोग भी आम आदमी पार्टी को चुनाव जीताए। आप लोग भी आम आदमी पार्टी को चुनाव जिताएंगे तो आपकी जिंदगी बदल सकती हैं। मेरी एक अपील आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर से भी है। ऐसे जितने भी वीडियो आते हैं उससे आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और वायरल करें। जिनकी वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होगी। ऐसे 50 दिल्लीवासियों को में चुनाव के बाद मिलूंगा और उनके साथ डिनर पर जाऊंगा।