ईडी के रेड मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने, भाजपा पर किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/01/2022): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने रेड के मामले में कहा कि ईडी का स्वागत है जब मर्जी वो आए। हो सकता है पंजाब में चुनाव है इसलिए उनका ऐसा प्लान है। पिछले बार भी पंजाब में चुनाव था तभी भी मेरे यहां रेड हुआ था और उन्हें कुछ नहीं मिला था। 2017 में पंजाब चुनाव से पहले भी रेड हुआ था। मैं किसी से नहीं डरता ईडी, सीबीआई सभी का आने का स्वागत है। पंजाब के चुनाव पूरी दम से लड़ेंगे और पंजाब के अंदर चुनाव हम जरूर जीतेंगे

उन्होंने कहा कि “स्वागत है उनका जब मर्जी आए। आजकल मैं पंजाब में हूं। पंजाब में चुनाव है, हो सकता है चुनाव को लेकर ऐसा उसका कोई रणनीति हो इसलिए हम पीछे नहीं हटेंगे। चुनाव में पूरी दम से लड़ेंगे और पंजाब के अंदर चुनाव हम जरूर जीतेंगे। उसका जो भी इच्छा है वह करें, हम पीछे नहीं हटेंगे। पहले भी उन्होंने मेरे घर पर दो बार रेड कर चुके हैं। तब भी उन्हें कुछ नहीं मिला था और अब भी कुछ नहीं मिलेगा।”

आगे बताया कि “यह सब राजनीति है, उन्होंने पिछले बार भी पंजाब चुनाव के दौरान ऐसा किया था। यह सब एक रणनीति है सोची समझी चाल और कुछ नहीं। अभी मैं पंजाब में हूं। कल दिल्ली आ जाऊंगा। जहां आना है वहां आ जाए सब जगह स्वागत है उनका। भाजपा 5 साल से एक ही चीज चला रही है; ईडी, सीबीआई सभी का आने का स्वागत है। अगर भाजपा को लगता है कि हम भी चन्नी जी की तरह डर जायेंगे तो वो गलत हैं। मैं चुनौती देता हूँ भाजपा को कि वह ED के साथ-साथ CBI, Income Tax सबको भेज दें, हम किसी से नहीं डरते।”