पंजाब चुनाव से पहले ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/01/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है कि पंजाब चुनाव से ठीक पहले मोदी सरकार हमारे मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है। हम उनका स्वागत करते हैं, वे ईडी, सीबीआई आदि भेज सकते हैं और मेरे सहित किसी को भी गिरफ्तार कर सकते हैं हम डरते नहीं हैं क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उनके ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जब बीजेपी कही चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है। ज़ाहिर तौर पर रेड भी होगी, गिरफ़्तारियां भी होंगी, उसका हमें कोई डर नहीं है। मुझे लगता है कि जब सच्चाई के रास्ते पर चलते हो तो ये सारी बाधाएं आती हैं।”

उन्होंने आगे बताया कि हमारे 21 विधायकों को गिरफ्तार किया जा चुका है और हर बार सब बरी हुए हैं। इस बार भी सत्येंद्र जी जेल जाएंगे और बाहर आ जाएंगे। हमें जेल जाने से डर नहीं लगता है, न ही रेड से डर लगता है। हम चन्नी जी की तरह न रोएंगे, न बोखलाएंगे। चन्नी जी इसलिए बोखलाए हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किए हैं। ईडी के अफसर मोटी-मोटी नोटों की गड्डियां गिन रहे थे। हमने कोई गलत काम नहीं किया है इसलिए हमें डर नहीं है। केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी से हमारा निवेदन है कि वो मेरे घर, मनीष सिसोदिया के घर भी एजेंसियां भेजे, आपका स्वागत है।”