जो झूठे आरोप लगाएगा उसे भी मैं जेल भिजवाऊंगा।: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (13/01/2022): आम आदमी पार्टी पर उनके नेताओं द्वारा टिकट बेचने का आरोप लगाया जा रहा है। उस पर आरोप लग रहा है कि आम आदमी पार्टी करोड़ों में टिकट बेच रही है। वहीं ट्विटर पर लगातार #टिकटदलालकेजरीवाल और ‘Kejriwal Selling Tickets’ ट्रेंडिंग कर रहा है। जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और केजरीवाल पर टिकट बेचने का आरोप लगा रहे हैं। इस पर आम आदमी पार्टी सरकार ने पलटवार करते हुए कहा है कि यदि किसी ने भी टिकट बेचा है तो मैं उसे जेल भिजवाऊंगा और जो झूठे आरोप लगाएगा उसे भी मैं जेल भिजवाऊंगा।

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी सोमवार को आरोप लगाते हुए कहा था कि “संयुक्त समाज मोर्चा के नेता @BRajewal को यह सबूत सार्वजनिक करना चाहिए कि AAP पंजाब में पार्टी के टिकट बेच रही थी जैसा कि उन्होंने पहले दावा किया था। पंजाबी इस पार्टी के बारे में असली सच्चाई जानना चाहते हैं जो आपराधिक रिकॉर्ड वाले उम्मीदवारों को तरजीह देती है।”

आम आदमी पार्टी की तरफ से टिकट बेचने के आरोप पर पलटवार करते हुए ट्वीट में विडियो शेयर करके लिखा है “जो भी टिकट की खरीद-फरोख्त करेगा मैं उसे जेल भिजवाऊंगा और जो झूठे आरोप लगाएगा उसे भी मैं छोड़ने वाला नहीं हूँ!”

वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोलते हैं कि “जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते होना तो लोग कीचड़ फेंकते हैं। सारी पार्टियां हमारे ऊपर कीचड़ फेंक रहे हैं और तरह-तरह के लोग हम पर कीचड़ फेंक रहे हैं कि टिकटें बेच दी-टिकटें बेच दी। अगर किसी ने आम आदमी पार्टी पर गलत आरोप लगाया, उसको हम लोग छोड़ने वाले नहीं हैं। उसके ऊपर भी ऐसे केस करेंगे और कानून के अंदर जितने भी हमारे पास रास्ते है हम उनको जेल भेजवा कर रहेंगे। या तो साबित करो अगर आप ने साबित कर दिया तो जो भी टिकट खरीदेगा गए और बेचेगा, मैं उनको जेल भेजूंगा। अगर आपने साबित नहीं किया और बेबुनियाद झूठा आरोप लगाया तो मैं उनको भी जेल भेजवा कर रहेंगे।”

केजरीवाल ने कहा कि कई विपक्षी दल ये आरोप लगा रहे हैं कि आप पैसे लेकर टिकट का बेच रही है अगर कोई इसे साबित कर दे तो मैं टिकट खरीदने और बेचने वाले को 24 घण्टे के अंदर पार्टी से बाहर निकाल दूंगा।