कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर #BJPHateFactory अभियान, बीजेपी के खिलाफ साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/01/2022): कांग्रेस द्वारा ट्विटर पर बीजेपी के खिलाफ #BJPHateFactory अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में बताया गया है कि द वायर द्वारा टेक फॉग की जांच से पता चलता है कि यह कैसे हमारे समाज में टेक फॉग बीजेपी का नवीनतम गुप्त प्रौद्योगिकी ऐप है जो उनकी लोकप्रियता को झूठा बढ़ाता है, रुझानों में हेरफेर करता है और नफरत फैलाता है‌। इस अभियान में कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर अलग-अलग तरह के ट्वीट कर निशाना साधा जा रह है।

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है कि “बताया गया है कि कैसे #BJPHateFactory अभिव्यक्ति और भाषण की स्वतंत्रता के आपके अधिकार को दबाता है: यदि आप एक ऐसे नागरिक हैं जो एसएम के माध्यम से सत्ता से सच बोलने की हिम्मत करते हैं, तो #TekFog के माध्यम से उत्पन्न फर्जी खातों की एक सेना आपके खिलाफ सामने आती है, जीवन को नष्ट करने की धमकी देती है जैसा कि आप जानते हैं।”

युवा कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- टेक फॉग बीजेपी का नवीनतम गुप्त प्रौद्योगिकी ऐप है जो उनकी लोकप्रियता को झूठा बढ़ाता है, रुझानों में हेरफेर करता है और बढ़ाता है।

कांग्रेस कार्यकर्ता प्रो. वर्षा एकनाथ गायकवाड़ ने ट्वीट कर लिखी है “नफरत पैदा करना बीजेपी का एजेंडा है। द वायर द्वारा टेक फॉग की जांच से पता चलता है कि यह कैसे हमारे समाज में खाई पैदा करने के लिए बनाया गया है। इंटरनेट पर नफरत फैलाने वाले प्रचार के झांसे में न आएं, ऐसा उनकी नाकामियों से आपका ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है।”

केरल प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने इसे बताया कि “गलत सूचना के इस युग में, कई देश इसके विनाशकारी परिणामों का सामना कर रहे हैं। लेकिन सभी ने अपना-अपना मसाला इस्तेमाल किया है। हमारे पूर्ण दुर्भाग्य के लिए, #BJPHateFactory ने इसका उपयोग हमारे प्राचीन और प्रिय धर्म और भारत की समृद्ध संस्कृति को जहर देने के लिए करने का निर्णय लिया।”

महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री, डॉ नितिन राउत ने कहा है कि “भाजपा के काले कारनामों में एक काला कारनामा टेक फॉग भी है। भाजपा टेक फॉग के माध्यम से सिस्टम जेनरेटेड अकाउंट से नफरत फैलाने, महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का काम करती है। #TekFog खुलासे ने भाजपा के चाल-चरित्र-चेहरे को बेनकाब किया है।”

कांग्रेस द्वारा #BJPHateFactory अभियान पर आपका क्या विचार हैं? #TekFog खुलासे ने भाजपा के चाल-चरित्र चेहरे को बेनकाब किया है ये कहां तक सही है आपका इस पर क्या विचार है। और आप अपनी विचार टेन न्यूज़ पर दे सकते हैं।