दिल्ली गोल्फ क्लब द्वारा प्रस्तुत टाटा स्टील पीजीटीआई एमपी कप 2021

भारत में पेशेवर गोल्फ की (आधिकारिक मंजूरी देने वाली संस्था) द प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया (पीजीटीआई) अक्टूबर से डीजीसी में जस्ट इन टाइम स्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा समर्थित दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) द्वारा प्रस्तुत टाटा स्टील पीजीटीआई एमपी कप 2021 का मंचन करेगी। 5 – 8, 2021। टूर्नामेंट में रुपये का पुरस्कार दिया गया। 70 लाख। यह 2020-21 टाटा स्टील पीजीटीआई सीजन का 14वां आयोजन है।

दिल्ली गोल्फ क्लब की ओर से टाटा स्टील पीजीटीआई एमपी कप 2021 का आयोजन जस्ट इन टाइम स्पोर्ट्स फाउंडेशन के सहयोग से किया गया। अवार्ड समारोह में केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। समारोह में रितु धवन, मंजीत सिंह, उत्तम सिंह मुंडी का विशेष योगदान रहा।

माननीय विदेश और संस्कृति राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा, “मुझे टाटा स्टील पीजीटीआई एमपी कप 2021 से जुड़कर खुशी हो रही है, जो दिल्ली गोल्फ क्लब द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो जस्ट इन टाइम स्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा समर्थित है, जो गोल्फ के खेल को बढ़ावा देने के लिए एक महान मंच के रूप में कार्य करता है। बदले में गोल्फ को बढ़ावा देने से हमें कई लोगों की आजीविका का समर्थन करने में मदद मिलती है जो आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों जैसे कि गोल्फ कैडीज और माली जो कि ग्रीन्स और पर्यावरण की देखभाल करते हैं। हम गोल्फ़ के रोमांचक सप्ताह की प्रतीक्षा कर रहे हैं

टॉप 10 भारतीय प्रोफ़ेशनल गोल्फर -शिव कपूर, ज्योति रंधावा और पीजीटीआई ऑर्डर, उदयन माने (ओलम्पिक प्लेयर)शामिल थे।