शिक्षक दिवस पर आईटीएस डेन्टल काॅलेज ने आयोजित किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ0 आरपी चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन,अर्पित चड्ढा के कुशल नेतृत्व मे आईटीएस डेन्टल कॉलेज में शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डाॅ आरपी चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन, अर्पित चड्ढा ने अपने विचार व्यक्त किए तथा उन्होंनेे बताया कि शिक्षकों को हमेशा सम्मान और प्रेम देना चाहिए क्योंकि शिक्षक छात्र को सफलता के मार्ग पर भेजने की कोशिश करते है। माता-पिता अपने बच्चों को प्यार करते है और देखभाल करते है परंतु शिक्षक अपने छात्र को हमेशा सफलता के मार्ग पर भेजने की पूरी कोशिश करते है ताकि वह अपने जीवन में सफलता हासिल कर सकें।

इस अवसर पर आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन, अर्पित चड्ढा ने शिक्षकों के प्रयासों की सराहना करते हुऐ कहा कि वह कोविड-19 के इस दौर मे कैसे क्लीनिक एवं एकेडमिक गतिविधयों के साथ-साथ छात्रों के लिए मनोरंजन कार्यक्रमों को भी आयोजित करने का प्रयास करते है।

इस कार्यक्रम में आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के सेक्रेट्री, बीके अरोड़ा, आईटीएस डेन्टल काॅलेज के डायरेक्टर-पीजी स्टडीज, डाॅ विनोद सचदेव, प्रधानाचार्य, डाॅ देवी चरण शेट्टी के साथ सभी अध्यापकों, बीडीएस एवं एमडीएस के छात्रों ने भाग लिया।

इस अवसर पर बीडीएस  के छात्रों ने डाॅ सोनाली तनेजा, एचओडी, कंजर्वेटिव डेन्टिस्ट्री एंड एंडोडोन्टिक्स विभाग एवं उनकी टीम के मार्गदर्शन में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें छात्रों ने अध्यापकों के लिए रंगारग कार्यक्रम, ग्रुप डांस, सोलो डांस, सिंगिग, सोलो सिंगिग, रंगोली, फैशन शो आदि जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से अपने अध्यापको के लिए अपना आभार व्यक्त किया। अंत में सभी विजेताओं छात्रों को प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया।