बिहार के आरा जिले में एक के बाद एक सिलेंडर धमाके, क्षेत्र में खौफ का माहौल

बिहार का आरा शहर तब दहशत में आ गया जब बुधवार की सुबह आरा शहर के खेतड़ी मोहल्ले में एक घर के अंदर सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद एक गैस सिलेंडर फटने लगे।

अभी तक गैस सिलेंडरों के फटने से पूरा एक घर आग की चपेट में आ चुका है, धमाकों की आवाज सुनकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस द्वारा दमकल कर्मियों को बुलाया गया फिलहाल मौके पर दमकल कर्मी अपनी गाड़ियों के साथ पहुंच चुके हैं और आग से निपटने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि जिस घर में यह गैस सिलेंडर फटे हैं उस घर के सभी खिड़की शीशे चटक चुके हैं, मोहल्ले के लोगों में दहशत का माहौल बन चुका है चारों ओर अफरा-तफरी देखने को मिल रही है अभी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो यूनिट पहुंची हुई है और आग पर काबू पाने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है,

पुलिस ने अभी तक की जानकारी में बताया है कि जिस घर के अंदर सिलेंडर धमाके हुए हैं उस घर के मुखिया का नाम कृष्णा केसरी है वह घर के अंदर ही एक जनरल स्टोर एवं गैस सिलेंडर रिफिलिंग करके अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं।
आशंका जताई जा रही है कि गैस सिलेंडर रिफिलिंग के दौरान ही गैस का रिसाव हुआ है और इसके चलते ही इस बड़ी दुर्घटना ने जन्म ले लिया।