ग्रेनो वेस्ट की तीन सोसाइटियों में लगा कैंप – 277 लोगों ने करायी जाँच, 3 संक्रमित की पहचान

नेफोवा के पहल पर, गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एल वाय के निर्देश पर एवँ एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में शुक्रवार (31-07-2020) को बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-16 स्थित कासा ग्रीन्स, विक्ट्री वन अमारा और गौर सिटी-2 स्थित कासा वुडस्टॉक सोसाइटी में कोरोना जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। तीनों सोसाइटी में लगे कैंप में 277 लोगों ने जाँच कराया और 3 संक्रमित की पहचान हुयी।

नेफोवा उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि नेफोवा के पहल पर बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-16 स्थित कासा ग्रीन्स में 129 लोगों ने जाँच कराया और 3 कोरोना से संक्रमित मिले। सेक्टर-16 स्थित विक्ट्री वन अमारा में 28 और गौर सिटी-2 स्थित कासा वुडस्टॉक सोसाइटी में 120 लोगों ने जाँच कराया और एक भी संक्रमित नहीं मिले। कुल मिलाकर आज 277 लोगों ने जाँच कराया। अब तक 61 सोसाइटियों में लगाए गए कैंप में 9157 लोगों ने जाँच कराया और कुल 113 लोग संक्रमित पाए गए। कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप के दौरान मनीष कुमार, राहुल गर्ग, अनंत चौधरी, सानिध्य कुलश्रेष्ठ, लक्ष्य और राजेश रंजन ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

शनिवार (01-08-2020) को सेक्टर-16C के VVIP होम्स और टेक जोन-4 स्थित अपैक्स गोल्फ एवेन्यू में कैंप लगाया जायेगा। गौतम बुद्ध नगर प्रशासन और नेफोवा की अपील है कि जहाँ भी टेस्ट कैंप लग रहे वहाँ के निवासी अधिक से अधिक संख्या में निकल कर आये और अपनी जाँच कराएँ। साथ ही सोसाइटी में कार्य कर रहे सभी मेंटेनेंस स्टाफ, हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा में तैनात गार्ड की जाँच अनिवार्य रूप से करवाएँ। जाँच बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा आपके अपने सोसाइटी में किया किया जा रहा है और यह पूरी तरह निःशुल्क है।