जिला प्रशासन के निर्देश पर एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में ग्रेनो वेस्ट की दो सोसाइटियों में कैंप में 432 लोगों ने करायी जाँच, 5 कोरोना संक्रमित मिले।

नेफोवा के पहल पर, गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एल वाय के निर्देश पर एवँ एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में शनिवार को बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेनो वेस्ट के टेकजोन-4 स्थित हैबिटेक पंचतत्व और सेक्टर-1 स्थित लोटस विला सोसाइटी में कोरोना जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। दोनों सोसाइटी में लगे कैंप में 432 लोगों ने जाँच कराया और 5 लोग कोरोना से संक्रमित मिले।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि नेफोवा के पहल पर बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के टेकजोन-4 स्थित हैबिटेक पंचतत्व में 232 लोगों ने जाँच कराया जिसमे एक ही परिवार के 2 लोग संक्रमित मिले। सेक्टर-1 स्थित लोटस विला सोसाइटी में 200 लोगों ने जाँच कराया जिसमे एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित मिले। कुल मिलाकर आज 432 लोगों ने जाँच कराया और 5 लोग संक्रमित पाए गए। अब तक 53 सोसाइटियों में लगाए गए कैंप में 8235 लोगों ने जाँच कराया और कुल 107 लोग संक्रमित पाए गए। कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप के दौरान मनीष कुमार, राहुल गर्ग, सुनील पांडेय, दिनेश कुमार, राहुल सिंह, प्रेम रतूड़ी, सुभाष तिवारी, राकेश ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

सोमवार को सेक्टर-16B के फ्रेंच अपार्टमेंट, श्री राधा स्काई गार्डेन और गौर सिटी-1 के AIG पार्क एवेन्यू सोसाइटियों में कैंप लगाया जायेगा। गौतम बुद्ध नगर प्रशासन और नेफोवा की अपील है कि जहाँ भी टेस्ट कैंप लग रहे वहाँ के निवासी अधिक से अधिक संख्या में निकल कर आये और अपनी जाँच कराएँ। साथ ही सोसाइटी में कार्य कर रहे सभी मेंटेनेंस स्टाफ, हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा में तैनात गार्ड की जाँच अनिवार्य रूप से करवाएँ। जाँच बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा आपके अपने सोसाइटी में किया किया जा रहा है और यह पूरी तरह निःशुल्क है।