नेफोवा के पहल पर बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा चार सोसाइटी में लगाया गया कोरोना रैपिड टेस्ट कैंप

नेफोवा के पहल पर, गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एल वाय के निर्देश पर एवँ एसडीएम दादरी के पर्यवेक्षण में बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार सोसाइटी में कोरोना संक्रमण के जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। आज अजनारा होम्स, सुपरटेक इकोवेलेज-3, पंचशील ग्रीन्स और समृद्धि ग्राण्ड सोसाइटियों में कैंप लगाया गया।

आज के कैंप में अजनारा होम्स में 93 लोगों के टेस्ट हुए जिसमे एक संक्रमित पाया गया, पंचशील ग्रीन्स-1 में 76 लोगों के टेस्ट हुए जिसमे एक संक्रमित पाया गया, सुपरटेक इकोवेलेज-3 में 97 और समृद्धि ग्राण्ड में 62 लोगों के टेस्ट हुए और दोनों ही सोसाइटी में एक भी संक्रमित नहीं पाया गया। कुल मिलाकर सोसाइटियों में लगे कैंप में आज 328 लोगों ने टेस्ट कराया हुए जिसमे से 2 लोग संक्रमित पाए गए।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि आज के कैंप के पहले नेफोवा के पहल पर ग्रेनो वेस्ट में सुपरटेक इकोवेलेज-1, सुपरटेक इकोवेलेज-2, ग्रीनार्क, 12एवेन्यू और गौर सौन्दर्यम सोसाइटियों में कैंप लगाया जा चुका है जिमे 371 लोगों ने अपने टेस्ट करवाए और उनमे से 15 संक्रमित पाए गए। कोरोना रैपिड टेस्ट कैंप का सभी सोसाइटियों में बहुत ही बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है और कई सोसाइटियों से कैंप लगवाने के लिए आग्रह आ रहा है। हमारी कोशिश है ज्यादा से ज्यादा सोसाइटियों में कैंप लगवाने कि जिससे कोरोना से संक्रमित लोगों का जल्दी से जल्दी पता लग सके और उनका समुचित इलाज करवाया जा सके।