जनशक्ति सेवा समिति ने दिल्ली-गुरुग्राम सीमा खोलने की प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री से की मांग में।

*नोएडा -दिल्ली -गाजियाबाद और* *दिल्ली -गुरुग्राम सीमा खोलने* *की प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री* *से मांग*

*देश और विदेश के लोकप्रिय यशस्वी* *प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी* *जी एवं गृहमंत्री श्री अमित* *शाह जी से भारत की* *जनता की एक विन्रम अपील..*

आदरणीय प्रधानमंत्री जी जिस प्रकार आपने विगत मार्च के अंतिम सप्ताह में अपने सन्देश में लॉक डाउन प्रथम चरण का आव्हान किया था एवं उसके पश्चात लॉक डाउन दूसरे, तीसरे एवं चौथे चरण का आव्हान किया और हमें गर्व है की भारत की जनता ने आपके सन्देश को आदेश मानते हुए पूर्ण रूप से लॉक डाउन का पालन किया !!

अतः आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय गृह मंत्री जी अब भी हम आपको यह विश्वास दिलाते है की भारत वर्ष की जनता आपके सन्देश को आदेश मानकर पूर्ण रूप से उसका पालन करने में पीछे नहीं हटेगी ! आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं गृह मंत्री जी आप से विन्रम अनरोध है की जैसा की गृहमंत्रालय ने अपनी गाइडलाइन्स में निर्द्शित किया है की अनलॉक के प्रथम फेज में एक राज्य से दूसरे राज्य में आने जाने की अनुमति है !! अतः आपसे अनरोध है उसी तरह गृहमंत्रालय की गाइडलाइन्स को राज्य सरकार के मुख्यमंत्रिओं को यह सन्देश दें की जनता की परेशानी को समझते हुए शीघ्र अति शीघ्र राज्यों की सीमाl खोलने की कृपा करें, हम आपको पुनः यह विश्वास दिलाते है की भारत की जनता गृहमंत्रालय की गाइडलाइन्स को अनलॉक फेज केl प्रथम चरण के निर्देश का पूर्ण रूप से पालन करेंगी !!

धन्यवाद
*सदैव आपके*
*नरेंद्र चोपड़ा*
*अध्यक्ष*
*जन शक्ति सेवा समिति (पंजी )*