दिल्ली : वोटिंग से पहले आप पार्टी के प्रत्याशी पर हमला, बीजेपी ने आरोपों को नकारा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में इम्तिहान का वक्त आ चुका है। आज सुबह आठ बजे से दिल्ली में वोटिंग शुरू हो जाएगी, कुल 70 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। वोटिंग से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाया ।

आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर मॉडल टाउन के आप प्रत्याशी अखिलेश पति त्रिपाठी पर कथित हमले के बाद शुरू हुआ। देर रात आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर बीजेपी के गुंडों ने हमला कर दिया है ।

पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. चुनाव आयोग इसका संज्ञान ले और गुंडों के खिलाफ कार्यवाही करें। आम आदमी पार्टी के आरोपों का जवाब देते हुए मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा, ‘नशे में धुत्त आप उम्मीदवार अखिलेश पति त्रिपाठी ने एक दलित बच्चे को मारा।

जब जनता रोकने आई तो उसके साथ आई बदमाशों ने पत्थर भी चलाये और हवाई फायर किए , मॉडल टाउन के लाल बाग में आप उम्मीदवार के साथ हथियार बंद गुंडे घूम रहे हैं।

इस कथित हमले के बाद आप प्रत्याशी अखिलेश पति त्रिपाठी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। यहां उनका इलाज चल रहा है, हालांकि, अभी साफ नहीं है कि आम आदमी पार्टी ने इस कथित हमले की पुलिस में शिकायत की है या नहीं।