नुसरत जहां ने शपथ लेने के बाद स्पीकर के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, लोग बोले- ‘ वाह क्या संस्क ार हैं’

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां हाल ही में शादी करके चर्चा में आ गईं । नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में शादी की थी । नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। शादी के बाद वो भारत लौटीं और मंगलवार को उन्होंने सांसद पद की शपथ ली । 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से मैदान में उतरीं थीं ।

नुसरत ने बांग्ला भाषा में शपथ ली । उन्होंने शपथ के अंत में जय हिंद, वंदे मातरम और जय बांग्ला कहा। इसके बाद वो बीजेपी सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पास गईं और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया । इस दौरान नुसरत साड़ी में नजर आईं । साथ ही उनके सिंदूर, चूड़ा और मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा ।

मिमि चक्रवर्ती और नुसरत जहां लोकसभा में
स्पीकर के पैर छूने पर सोशल मीडिया यूजर्स नुसरत की बहुत तारीफ कर रहे हैं । नुसरत का पैर छूते हुए वीडियो वायरल हो रहा है । इसे देख एक यूजर ने कहा, ‘वाह क्या संस्कार हैं ।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ये आज का सबसे खूबसरत वीडियो है ।’ एक यूजर कहते हैं, ‘नुसरत ने वंदे मातरम कहा और स्पीकर के पैर भी छुए । मेरी नजरों में नुसरत के लिए इज्जत बढ़ गई है ।’ कुछ ने नुसरत के लुक की भी तारीफ की ।