दिल्ली में बदमाशों का फैलता आतंक , चलाई ताब ड़तोड़ गोलियां

दिल्ली में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है , जिसके कारण दिल्ली के निवासियों समेत व्यपारियों में ख़ौफ़ बढ़ने लगा । दरअसल करोलबाग इलाके में देर रात एक बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर रेस्टोरेंट में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। अचानक हुई गोलीबारी से रेस्टोरेंट में खाना खाने आए लोगों में अफरातफरी मच गई। बदमाशों की दो गोलियां रेस्टोरेंट मैनेजर आकाश (25) के पेट में जा लगीं।

बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक मोहित (33) पर भी गोलियां चलाई, लेकिन उसे गोलियां नहीं लगीं। वारदात के बाद आरोपी धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पेट में दो गोली लगने के बाद गंभीर हालत में आकाश को बीएल कपूर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

होटल मालिक का आरोप है कि हमला मुकरी उर्फ कुणाल नामक बदमाश ने किया है। आरोपी होटल में मुफ्त में खाना खाने व धौंस जमाने आता था। पिछले दिनों उसे होटल से निकलवा दिया गया था, इसलिए उसने हमला किया। पुलिस आरोपी मुकरी व उसके साथी की तलाश कर रही है। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों से मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें मोहित परिवार के साथ केशवपुरम इलाके में रहते हैं। वह चना मार्केट करोलबाग में इवेंट्स व हाइड आउट कैफे के नाम से रेस्त्रां चलाते हैं। आकाश बीते एक साल से इस रेस्त्रां में बतौर मैनेजर काम कर रहा है। वह रेगरपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। मालिक की गैर हाजिरी में वही कैश और रेस्त्रां के प्रबंधन का काम भी देखता है।

रात करीब सवा ग्यारह बजे मुकरी उर्फ कुणाल नाम का एक युवक रेस्त्रां में पहुंचा। वह आकाश के कंधे पर हाथ रख उसे बात करने के बहाने बाहर ले गया। उस वक्त मोहित, अन्य स्टाफ व ग्राहक रेस्त्रां के अंदर थे। कुछ देर बाद आकाश भागता हुए रेस्त्रां में आया। पीछे से मुकरी भी आ गया। उसने जेब से पिस्टल निकाल ली और वह रेस्त्रां में बैठे लोगों की ओर पिस्टल तान डराने लगा। सब एकदम से घबरा गए। उसने आकाश की ओर दो राउंड फायर किए, दोनों गोली उसके दाहिने तरफ पेट में लग गई।

जख्मी होने के कारण आकाश वहीं गिर गया। रेस्त्रां मालिक मोहित ने वारदात के समय बीच बचाव करने का प्रयास किया, जहां उसे भी न केवल डराया धमकाया गया बल्कि गोली मारने के इरादे से दो तीन गोलियां भी चला दीं। गोली उसे नहीं लगी और वह बाल बाल बच गया। मुकरी पहले भी इस रेस्त्रां में आता जाता रहता था। पुलिस ने गोली के खाली खोल बरामद किए हैं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया।

क्राइम टीम ने मौके से कुछ नमूने भी उठाए हैं। इस घटना की बाबत रेस्त्रां मालिक मोहित द्वारा दिए गए बयान पर ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अभी पुलिस घायल के बयान नहीं ले सकी है। मोहित ने पुलिस को बताया ये लोग पहले भी रेस्त्रां में आकर बदतमीजी करते रहे हैं। वे अपने साथी के संग पहले भी आ चुके हैं, जहां रुपए मांगने पर गुंडई दिखाने से भी पीछे नहीं हटते। इस कारण उन्हें एक बार रेस्त्रां से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, तभी से मुकरी मैनेजर और मालिक से गुस्से से भरा बैठा था।