दिल्ली में उधार रुपये माँगने पर एक व्यक्त ि को मौत के घाट उतारा , पुलिस ने किया मुकदमा दर ्ज

दिल्ली में उधार रुपये माँगने पर एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया , उस पीड़ित को पीट- पीटकर हत्या कर दी । आपको बता दे कि ये मामला दिल्ली के अमन विहार इलाके का है । एक नसीब नाम के व्यक्ति ने अपने दोस्त प्रवीण को कुछ समय के लिए उधार रुपये दिए थे , जिसके बाद नसीब अपने पैसे के लिए प्रवीण के पास गया , जिसको लेकर आपस मे कहासुनी शुरू हो गयी। वही मामला इतना बढ़ गया कि प्रवीण ने नसीब को पीट- पीटकर हत्या कर दी ।

वही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। साथ ही घायल का दोस्त राजेन्द्र उसे प्राइवेट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर ले आया। देर रात तबीयत बिगड़ने पर उसे दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है । साथ ही इस मामले में पुलिस का कहना है की नसीब ने अपने दोस्त प्रवीण को उधार रुपये दिए थे , जिसको लेकर आपस मे कहासुनी होने के बाद आरोपी प्रवीण ने नसीब को पीट पीटकर हत्या कर दी । साथ ही नसीब पर चाकू से वार भी किया , जिसमे बहुत ज्यादा घायल हो गया था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। फिलहाल नसीब नांगलोई स्थित कविता कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। वह बहादुरगढ़ स्थित एक फैक्ट्री में लेबर सप्लाई का काम करता था।