राजेन्द्र गोयल के केस में आया नया मोड़ , बदम ाशों ने एक हफ्ते पहले माँगी थी एक करोड़ की रंगद ारी , शिकायत करने के बावजूद भी इस मामले में पुल िस ने नही दिखाई गम्भीरता

दिल्ली के रणहौला में मारे गए बिल्डर राजेन्द्र गोयल के केस में एक नया मोड़ आया है । आपको बता दे कि एक हफ्ते पहले ही किसी अंजान बदमाश ने मृतक राजेन्द्र गोयल से 1 करोड़ की रंगदारी माँगी थी। जिसके बारे में राजेंद्र ने अपने किसी भी परिवार को नही बताया था ।

वही रंगदारी मांगने के दो दिन बाद राजेंद्र ने अपने दोस्त अमित चौहान को इस मामले में सारी बात बताई , उसके बाद अमित चौहान ने राजेन्द्र गोयल को इस मामले में पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी । जिसके बाद राजेंद्र ने निहाल बिहार थाने में इस मामले में शिकायत दी , लेकिन पुलिस ने इस मामले को काफी हल्के में ले लिया , जिसके बाद राजेन्द्र गोयल को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया । जिससे साफ जाहिर होता है कि अगर इस मामले में पुलिस को कार्यवाही करती तो आज राजेंद्र गोयल मारे नही जाते । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में टीम गठित करके आगे की कार्यवाही कर रही है ।

आपको बता दे कि शनिवार दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली के बिल्डर राजेन्द्र गोयल को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था ।