दिल्ली में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद , मुठ भेड के बाद भी बदमाश हुए फरार , एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है । आपको बता दे कि दिल्ली के पॉश इलाके प्रीत विहार में चोरी करने के मकसद से आए बदमाशों और पुलिस के बीच देर रात जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के चलते पुलिस वाले को गोली भी लगी है। जिसके बाद घायल हुए पुलिस वाले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

दरअसल देर रात चोर पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके के जी ब्लॉक के मकान नंबर 316 में चोरी के इरादे से आए थे। वही इस इलाके में रहने वालों एक पड़ोसी ने बदमाशों को मकान के अंदर जाते हुए देखा और तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी।

वही पुलिस के मौके पर पहुंचने पर चोर घर से निकलकर भागने की कोशिश की । जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। जिसको देख चोरों ने पुलिस वालों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। इस हमले के जवाब में पुलिस ने भी उन बदमाशों पर गोलियां चलाई। वही इस घटना में पुलिस टीम के साथ उस वक्त मौजूद एक एएसआई लोकेश को गोली लग गई है।

वही मौका मिलते ही बदमाश फरार होने में सफल हो गए । जिस जगह पुलिस वालों पर गोलियां चलाई गई वहीं से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। साथ ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में पूरी तरह से जुटी हुई है।