मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली के अंदर 17 हज़ार प ेड़ काटे जाने को लेकर आप पार्टी करेगी आंदोलन

दिल्ली में करीब 17 हज़ार पेड़ काटे जाने की योजना को लेकर आप पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मोदी सरकार पर निशाना साधा । उनका कहना है कि दिल्ली सहित पूरी दुनिया पर्यावरण के असंतुलन से परेशान है इसकी वजह से लोगों को पेड़ लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। वहीं पर्यावरण की परवाह किए बगैर लुटियंस दिल्ली में केंद्र की मोदी सरकार सांसदों और बाबुओं के लिए सरकारी आवास बनाने जा रही है। इसके नाम पर करीब 17 हजार पेड़ काटे जाने की योजना है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा, सरकारी आवास बनाने के नाम पर दक्षिणी दिल्ली के किदवई नगर में 1123, नेताजीनगर इलाके में 2294, नैरोजीनगर में 1454, मोहम्मदपुर में 363 जबकि सरोजनी नगर में 11 हजार पेड़ काटने का प्लान है।

उन्होंने इसके लिए मोदी सरकार और खासकर केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार का रिडेवलेपमेंट प्लान है, जिसकी हरदीप सिंह पुरी वकालत कर रहे हैं। हरदीप वही मंत्री हैं जिन्होंने मेट्रो के किराए बढ़ाने जाने को सही ठहराया था, जिसकी वजह से आज हम देख रहे हैं कि मेट्रो में यात्रियों की संख्या में भारी कमी आई है। पार्टी के