दिल्ली में ठक-ठक गिरोह हुआ सक्रिय , फाइव स्ट ार होटल की मालकिन हुई शिकार

दिल्ली में ठक-ठक गिरोह और झपटमारों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है | आपको बता दे की ये ठक-ठक गिरोह दिल्ली में बहुत सक्रिय है | दरसल दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल की मालकिन अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में इस गिरोह ने उस होटल की मालकिन की कार के चालक को पहले कार में खराबी होने का इशारा कर कार रुकवाई, फिर दरवाजा खुलते ही कार में बैठी महिला का बैग झपटकर फरार हो गए। बैग में महिला के पासपोर्ट, देशी-विदेशी मुद्रा और लाखों रुपए मूल्य के जेवरात थे। वही पीड़ित ने दिल्ली पुलिस को सुचना दी | वही सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे की 55 वर्षीय पीड़ित महिला शाम मुम्बई से दिल्ली पहुंची थी। आईजीआई एयरपोर्ट से वह अपनी कार से साउथ एक्स स्थित अपने घर जा रही थी। कार जैसे ही एक रेड लाइट पर रुकी, पीछे से स्कूटी सवार लड़कों ने चालक को कार के इंजन से ऑयल लिकेज की बात कही। चालक ने उसपर विश्वास कर कार को सड़क किनारे रोक दी और जांच करने लगा।

इस दौरान महिला भी कार का शीशा नीचे कर देखने लगी। उस दौरान दोनों लड़कों ने मौका देख महिला से बैग झपट लिया और तेजी से स्कूटी से फरार हो गए। महिला के अनुसार, बैग में उसके यूएई का पासपोर्ट, दो आई फोन, 90 हजार भारतीय रुपए, 13 सौ यूएई दिनार के अलावा लाखों रुपए मूल्य के हीरे और सोने के जेवरात थे। गौरतलब है कि हवाई मार्ग से एयरपोर्ट उतरने के बाद नई दिल्ली आने के लिए लोगों को इस मार्ग से गुजरना ही होता है। ऐसे में इस मार्ग से लगभग पूरे दिन वीआईपी लोगों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे सड़क पर खुलेआम झपटमारी की वारदात को अंजाम दे बदमाशों का आराम से फरार हो जाना पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े करते हैं।