पीएम मोदी ने आज गुजरात के लुणावाडा में एक चुनावी रैली को सम्बोधित किया. इस रैली में पीएम ने कांग्रेसी नेताओं के भाषा पर भी सवाल उठाये. उन्होंने कहा, “कांग्रेस के एक युवा नेता है सलमान निजामी, उन्होंने ट्विटर पर राहुल जी के पिता और दादी के बारे में लिखा यह ठीक है, मगर उन्होंने मुझसे पूछा, ‘बताओ तुम्हारी मां कौन है, तुम्हारे पिता कौन हैं?’ ऐसी भाषा तो दुशमन के लिए भी इस्तेमाल नहीं की जाती. सलमान ने गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार भी किया है.”

पीएम मोदी ने इल्जाम लगाया कि सलमान निजामी ने आजाद कश्मीर की बात कही. भारतीय सेना को रेपिस्ट कहा और हर घर में अफजल होंगे ऐसी बातें बोलीं. पीएम मोदी के इल्जामों पर सफाई देने आये कांग्रेस के दिग्गज नेता राजीव शुक्ला ने कहा, ‘सलमान निजामी कौन है, हम जानते ही नहीं. पार्टी में वे किसी पद पर नहीं हैं. हम भी कह सकते हैं कि बीजेपी में कोई रामलाल है, जिसने कुछ कहा है.’

जानिए कौन है सलमान निजामी:
सलमान निजामी ट्विटर पर खुद को कांग्रेस का सदस्य और लेखक बताते हैं. सलमान निजामी जम्मू-कश्मीर कांग्रेस से जुड़े हुए हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण में यह भी कहा कि सलमान ने गुजरात में कांग्रेस के लिए प्रचार भी किया है. कश्मीर पर उनके लेख लगभग देश की सभी प्रतिष्ठित अखबार और पत्रिकाओं में छप चुके हैं.

वैसे सलमान ने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा है कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था. सलमान ने यह भी कहा कि उन्होंने 2015 में इसके बारे में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. निजामी ने कहा है कि वो हिंदुस्तानी और उसे इस पर गर्व है.