JIO का ऑफर, 399 रुपये के ज्यादा के रिचार्ज पर 2,599 रुपये तक का कैशबैक

नई दिल्ली: दूरसंचार कंपनियों द्वारा अपने ग्राहकों को बनाए रखने के प्रयासों के बीच रिलायंस जियो ने भी गुरुवार को अपने प्राइम ग्राहकों के लिए अपने कारोबार सहभागियों के साथ नई पेशकश की घोषणा की. कंपनी इसके तहत इस श्रेणी के विशेष ग्राहकों को अनेक लाभ के साथ वाउचर के रूप में 2,599 रुपये तक की नकदी वापसी (कैशबैक) देगी जिसका इस्तेमाल चुनिंदा जगहों पर खरीदारी के दौरान किया जा सकता है.

कंपनी के बयान के अनुसार इस पेशकश के लिए उसने अमेजनपे, पेटीएम व फोनपे जैसी अनेक कंपनियों से गठजोड़ किया है.कंपनी का कहना है कि इस पेशकश के तहत उसके प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व इससे अधिक के प्रत्येक रिचार्ज पर 400 रुपये मूल्य का जियो वाउचर मिलेंगे.वहीं जियो के पार्टनर हर रिचार्ज पर 300 रुपये का तत्काल कैशबैक देंगे.

कंपनी का कहना है कि ajio.com पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर जियो के प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जाएगी. वहीं yatra.com पर हवाई टिकट खरीदने पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी. reliancetrends पर 1999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट कंपनी के प्राइम ग्राहकों को दी जाएगी.

कंपनी का कहना है कि उसके जियो प्राइम ग्राहकों के लिए ये लाभ 10 नवंबर से 25 नवंबर 2017 तक उपलब्ध होंगे. उल्लेखनीय है कि दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए हाल ही में अनेक नई पेशकश लाई हैं.वोडाफोन व एयरटेल ने हाल ही में कई नई योजनाओं की घोषणा की है.