बिग बॉस 11- गहना वशिष्ठ ने किया दावा- शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच थे ‘शारीरिक संबंध’

जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तब से हर दिन घर में कोई नया खुलासा हो रहा है. पिछले दिनों अर्शी खान का गोवा-पुणे स्कैंडल काफी सुर्खियों में रहा. अब घर की एक कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के बारे में बेहद चौका देने वाली खबर आई है कि उनका विकास गुप्ता से संबध रहा है. ये सनसनीखेज खुलासा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया है. गहना ने एशिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘शिल्पा और विकास कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सेट हुई थी. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. इस बात को दोनों ने सबसे छुपाकर रखी थी.’

गहना ने इंटरव्यू में दावा किया कि विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे और दोनों के बीच फिजिकल रिलेशनशिप भी था लेकिन दोनों का रिश्ता काफी लम्बा नहीं चल सका.

गहना के अनुसार शिल्पा की जब चैनल के साथ लड़ाई हुई तो उन्हें लगा कि विकास उनका साथ देंगे, लेकिन विकास ने ऐसा नहीं किया और उन्होंने चैनल का साथ दिया.

गहना ने आगे कहा – चैनल कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं. यही वजह है कि दोनों को एक ही सीजन में बुलाया गया.