AAP में फिर घमासान, कुमार विश्वास का तल्खी भरा ट्वीट

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में चल रही अंदरूनी कलह अब धीर-धीरे खुलकर सामने आ रही है. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर एक कविता लिख कर अपने तल्ख तेवर जाहीर किए है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टी में किस तरह से गुस्सा उबाल पर है. आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेने जब कुमार विश्वास पहुंचे तो उनके समर्थक और विधायक अमानतुल्ला खान के समर्थकों के बीच काफी हंगामा हुआ है.

बता दें कि कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट बताने पर अमानतुल्ला खान को निलंबित कर दिया गया था लेकिन आशुतोष की अगुवाई में बनी जांच समिति ने अमानतुल्ला खान का निलंबन वापस करवा दिया और इस बात से विश्वास काफी नाराज हो गए और उन्होंने अमानतुल्ला खान को मुखौटा तक कह दिया.

कुमार विश्वास से पार्टी हाई कमान की बेरुखी इस बात से ही जाहिर होती है कि राष्ट्रीय परिषद के एजेंडे में भी उनका नाम शामिल नहीं किया गया. बैठक के दौरान जब सवाल उठे तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने विश्वास को मंच पर बोलने के लिए आमंत्रित किया लेकिन कुमार ने अस्वीकार कर दिया.

इसके बाद कुमार विश्वास ने ट्विटर तंज कसते हुए एक कविता लिखी ‘ख़ुशियों के बेदर्द लुटेरो..ग़म बोले तो क्या होगा.. ख़ामोशी से डरने वालो..’हम’ बोले तो क्या होगा?’. गौरतलब है कि बीते कुछ महीने पहले अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के बीच मतभेद की खबरें सुर्खियां बन चुकी हैं.