vodafone ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए उतारे 2 बेहद सस्ते प्लान

नई दिल्ली: देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया अपने नए यूजर्स के लिए दो नए आकर्षक प्लान लेकर आया है. वोडाफोन इंडिया ने दिल्ली एनसीआर के प्रीपेड नए उपभोक्ताओं के लिए दो स्पेशल वॉइस ऑफर्स का ऐलान किया है.

वोडाफोन से जुड़ने वाले यूजर्स 496 रुपये के पहले रीचार्ज पर 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग (आउटगोइंग एवं इनकमिंग) और रोजाना 1जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि वोडाफोन नए उपभोक्ताओं के लिए एक और आकर्षक ऑफर लेकर आया है, जिसमें 177 रुपये का रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड (लोकल एवं एसटीडी) कॉलिंग के साथ 28 दिनों के लिए 1जीबी डेटा मिलेगा.

वोडाफोन इण्डिया में दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने बताया, 177 और 496 रुपये का पहला रीचार्ज उन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए बेहद आकर्षक ऑफर साबित होंगे जो वोडाफोन सुपरनेट के साथ जुड़ना चाहते हैं.

बता दें कि इससे पहले वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए 69 रुपए वाला प्लान पेश किया था. इस प्लान के तहत उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. कंपनी के जारी बयान के अनुसार इस नए प्लान सुपरवीक की वैधता सात दिन बताई गए थी.