राहुल गांधी से पूछा कब करोगे शादी, मिला ये जवाब!

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव की सरगर्मियों के बीच एकबार फिर राहुल गांधी की शादी का सवाल उठा है. कांग्रेस उपाध्यक्ष से जब पूछा गया कि शादी कब करोगे तो उन्होंने कहा कि जब होना होगा हो जाएगी. ये तो किस्मत की बात है और मैं किस्मत पर भरोसा करता हूं. गुरुवार को राहुल गांधी पीएचडी एनुअल अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस 2017 में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. 47 वर्षीय राहुल गांधी को मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है.

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से लोगों का भरोसा उठ गया है. वर्तमान हालात ये है कि सरकार में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो जनता के दर्द को सुन सके. राहुल ने कहा कि सरकार और जनता के बीच सबसे जरूरी कोई चीज है तो वो है विश्वास और सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है. सरकार हर नागरिक को चोर बताने पर तुली है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सारा नकद कालाधन नहीं है और सारा कालाधन नकद में नहीं है. व्यवसाय डूब रहे हैं और वित्तमंत्री जेटली रोजाना टीवी पर बोल रहे हैं कि सबकुछ ठीक है. उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है. राहुल ने कहा कि जब नौकरियां जा रही हैं, जीडीपी गिर रही है तो फिर सब ठीक क्या चल रहा है.

जीएसटी और नोटबंदी को लेकर उन्होंने इस बार वित्त मंत्री अरुण जेटली को निशाने पर लिया है. जेटली को ‘डॉक्टर’ बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा है कि अर्थवस्था आईसीयू में है, लेकिन उनकी दवा में दम नहीं है. राहुल ने इसके पहले जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताया था जिसका जेटली ने जवाब भी दिया था.