मुजफ्फरनगर: मासूम बच्चा रोता रहा और हैवान बारी-बारी से उसकी मां से करते रहे रेप

मुजफ्फरनगर| उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 30 साल की एक महिला के साथ चार लोगों ने हथियारों के बल पर उसके पति और तीन महीने के बच्चे के सामने गैंगरेप किया. महिला अपने पति के साथ बच्चे को डॉक्टर से दिखाकर बाइक से लौट रही थी. रास्ते में हथियारों से लैस चार लोगों ने उन्हें रोका.

इसके बाद पति को बंधक बनाकर गन का भय दिखाकर युवकों ने महिला के साथ बारी बारी से रेप किया. अपराधियों ने महिला की गोद से उसका बच्चा छीन लिया और पति की पिटाई की. इस दौरान जब बच्चा रोने लगा तो  उन्हें बच्चे पर दया नहीं आई उल्टे उन्होंने उसे मार डालने की धमकी दी. इधर बच्चा रोता रहा और आरोपी उसके पति की पिटाई के साथ ही उसकी मां के साथ कुकर्म करते रहे. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक पुलिस में शिकायत नहीं करने की धमकी देकर फरार हो गए.

जब बदमाश वहां से भाग गए तो दंपति ने चिल्लाकर मदद के लिए गुहार लगाई. इसके बाद पास के गांव के कुछ लोग वहां दौड़कर पहुंचे. लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. जानकारी मिलने पर पुलिस ने महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया और मेडिकल जांच करवाई.

पुलिस का कहना है कि वह मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. मुजफ्फरनगर के एसपी ग्रामीण अजय सहदेव ने कहा कि केस दर्ज हो गया है और चारों युवकों की तलाश जारी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *