Documents lost from Bhopal To Delhi rail journey in Goa Express

Pllllllzlzllzllz read it….

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

कृपया ध्यान दें आप सभी युजर्स एक भलाई का काम कर दें-

मेरा नाम अरविंद कुमार भारती है,और मेरे पिता जी का नाम श्री वत्स राज भारती है, निवासी कल्याणपुर,कानपुर नगर उत्तर प्रदेश।

मै दिनांक 4-12-15 को भोपाल से दिल्ली गोआ एक्सप्रेस से एक interview के लिए जा रहा था और मेरे साथ मेरे बैग (काले रंग का बैक पैक) मे मेरे आज तक के सारे डाक्युमेंट्स की पूरी फाइल थी मेरी पूरी कमाई जिसमे की UP बोर्ड की

1⃣ 10th(’06) और 12th(’08) की मार्कशीट और सर्टिफिकेट

2⃣ BSc (’13) और MSc (’15) बरकतुल्लाह विस्वविद्यालय भोपाल, के मार्कशीट तथा

3⃣ जाती प्रमाणपत्र,
4⃣ निवास प्रमाणपत्र,
5⃣ अनुभव प्रमाणपत्र,
6⃣ Driving liscence,
7⃣ PAN card, और
8⃣ वोटर ID
और मेरे कुछ कपड़े और फोटोस थे, जो ट्रेन में ही आगरा के आगे कहीं से किसी ने मेरी सीट से बैग सहित चोरी के उद्देश्य से चुरा लिए। फाइल का रंग भूरा चैन वाली ऊपर मेरा नाम अंग्रेजी मे प्रिंट करके चिपका है।

और अब मैं बहुत परेशान हूँ मेरा पूरा carrier खराब हो जायेगा। अतः मेरा आप सभी दोस्तो से हाथ जोड़कर निवेदन है की मेरे इस प्रार्थना को सभी दोस्तों को और अपने सभी ग्रुप मे फॉरवर्ड करें ताकि किसी भी भाई को या उसके पड़ोसी को सुरक्षित हालात में मिलता है और वो इन्हें सही जगह पहुचाना चाहता है तो कृपया इन मो.न. 7869605687(स्वयं), 9424428846(चाचा जी), 7705003094(पिता जी)
पर संपर्क करें।

यदि आप मेरी समस्या और तकलीफ को समझते हुए पोस्ट से भेजना चाहें तो इस पते पर-

"म. न. 55-1-B श्यामा जी पुरम, बम्बा रोड, निकट IIT कानपुर, कल्याणपुर कानपुर, उत्तर प्रदेश-208016"

पर अपने मो. न. और पते के साथ पोस्ट कर दें। ताकि मैं आपका शुक्रिया अदा कर सकूँ और आपका डाकखर्च और इनाम राशि भेज सकूँ। आप मुझे ईमेल पर भी सूचित कर सकते हैं मेरा ईमेल id

arvindk7727 है।

यदि आप पोस्ट न करना चाहें तो कृपया अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन मे जमा करा दें और उन्हें मेरी कहानी बता दें। ताकि वो मुझ तक पहुंच सकें।

कृपया मेरा इतना काम कर दें महान दया होगी और मैं आपका ज़िन्दगी भर शुक्रगुज़ार रहूँगा। अन्यथा मैं अपनी पूरी ज़िन्दगी पढ़ा लिखा होकर भी अनपढ़ रहूंगा।

😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭

कृपया इसे अपने दोस्तो और अपने हर ग्रुप मे फॉरवर्ड करें और उन्हें भी फॉरवर्ड करने को कहें। विशेस कर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और दिल्ली, हरियाणा राज्यों में।

आपका एक फॉरवर्ड मेरी जिंदगी तबाह होने से बचा सकता है।

⚠फ़ॉर्वर्डेड as it is