चुनावी रैली में दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी पर डंडे और पत्थर से हमला

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर बवाना में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है. शनिवार रात जब वह बवाना में चुनावी बैठक कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर पत्थर और लकड़ी का टुकड़ा फेंका. इससे हड़कंप मच गया.

पुलिस ने बताया कि तिवारी पर लकड़ी का टुकड़ा और पत्थर उस समय फेंका गया, जब वह बवाना के जेजे कालोनी के झंडा चौक पर बैठक के लिए लगाए गए मंच पर मौजूद थे.

इससे उनके हाथ पर चोट आई और चश्मा भी टूट गया. हमले के बाद हमलावर अंधेरे में फरार हो गया. मनोज तिवारी वारदात के बाद भी भाषण जारी रखते हुए कहा कि वह ऐसे हमले से घबराने वाले नहीं हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमारे द्वारा सार्वजनिक बैठक की कराई गई वीडियोग्राफी की मदद से आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. चुनाव आयोग के दिशानिर्देश के अनुसार चुनाव के दौरान इस तरह की बैठकों की रिकार्डिंग की जाती है.’ बवाना में बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है.

बता दें कि मनोज तिवारी शनिवार रात करीब आठ बजे बवाना जेजे कॉलोनी के झंडा चौक पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी पीछे से फेंका गया एक डंडा उनके हाथ पर लगा. इससे पहले कि वह देख पाते, तब तक कुछ पत्थर भी फेंके गए. हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने भाषण जारी रखते हुए शांति बनाए रखने की अपील की. भाजपा की स्थानीय कार्यकर्ता बबिता राठौर ने नरेला थाने में लिखित शिकायत दे दी है.