अलर्ट: युवक की जेब में ही फट गया रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन

नई दिल्ली: अगर आप Xiaomi Redmi Note 4 इस्तेमाल करते हैं तो सावधान हो जाएं. स्मार्टफोन में एक बार फिर आग लगने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के रावुलापालेम में एक युवक के पॉकेट में रखा Redmi Note 4 स्मार्टफोन फट गया. कंपनी मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन के ब्लास्ट होने से युवक को गहरे जख्म आए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही कंपनी ने युवक से संपर्क किया. आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के रावलपल्लेम में रहने वाले भावना सूर्यकिरण जब बाइक चल रहे थे तो अचानक जेब में रखे Redmi Note 4 में आग लग गई.

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम ऐसी घटनाओं को काफी गंभीरता से लेते हैं, क्योंकि हमारे लिए ग्राहकों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है. हमारे सारे डिवाइसेस सघन क्वालिटी टेस्ट से होकर गुजरते हैं. युवक से संपर्क कर लिया गया है और प्रोडक्ट को जांच के लिए कलेक्ट करने की प्रक्रिया जारी है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यकिरण ने स्मार्टफोन को 20 दिन पहले फ्लिपकार्ट से खरीदा था. जानकारी ये भी मिली है कि सूर्यकिरण खराब यूनिट सेल करने के लिए Xioami के खिलाफ कोर्ट तक जाने की सोच रहे हैं साथ ही चोटों के लिए मुआवजे की भी मांग करेंगे.