महिला क्रिकेट टीम कप्तान मिताली राज को शख्स ने गिफ्ट की BMW कार

हैदराबाद। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने विश्व कप में अपने बेहतरीन खेल से सभी का दिल जीत लिया था. भारत वापस आने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री से लेकर दिग्गज हस्तियों तक ने भारत की इन बेटियों के खेल की प्रशंसा की. बीसीसीआई की ओर से भी सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया था. अब उन्हें तोहफे मिलना का सिलसिला भी बढ़ता ही जा रहा है. आज टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज को हैदराबाद के बिजनेसमैन चामुंडेश्वर ने तोहफे में BMW कार दी. उन्हें ब्लैक कलर की BMW 320D मॉडल मिली है.

चामुंडेश्वर का खेल के प्रति का काफी लगाव रहा है. वो खुद भी आंध्र प्रदेश की रणजी टीम की तरफ से खेल चुके हैं और उसके कप्तान भी रहे हैं. अब बिजनेस शुरू करने के बाद भी उनका खेल प्रेम कम नहीं हुआ है. पहले भी ऐसे कई मौके आए जब उन्होंने खिलाड़ियों को शानदार तोहफे दिए हैं. उन्होंने मिताली राज को बीएमडब्ल्यू देने की घोषणा वर्ल्ड कप के दौरान ही कर दी थी.

इससे पहले भी साल 2007 में चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को शेवरले गिफ्ट की थी. मिताली के अलावा चामुंडेश्वरनाथ ने पी.वी सिधुं, और साक्षी मलिक को ओलंपिक में मेडल जीतने पर और दीपा करमाकर को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कार गिफ्ट कर चुके हैं.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनल तक का सफर तय किया. फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार भले ही झेलनी पड़ी थी लेकिन उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. भारतीय टीम के प्रदर्शन ने पूरी दुनिया में चर्चा बटोरी थी.